भांति भांति की बीवियां

बीवी के प्रकार
..
1. आलसी बीवी ::::::::::::: खुद जाकर चाय बना लो और एक कप मुझे भी दे देना ...
..
2. धमकाने वाली बीवी :::: कान खोलकर सुन लो , या तो इस घर में तुम्हारी माँ रहेगी या मैं
...
3. इतिहास-पसंद बीवी :::: सब जानती हूँ तुम्हारा खानदान कैसा है ...
..
4. भविष्य-वाचक बीवी ::: अगले साथ जन्मो तक मेरे जैसी बीवी नहीं मिलेगी ...
..
5. भ्रमित बीवी ::::::::::::: तुम आदमी हो या पजामा ?
..
6. स्वार्थी बीवी :::::::::::::ये साड़ी मेरी माँ ने मुझे पहनने को दी है तुम्हारी बहनों के लिए नहीं ..
..
7. शक्की बीवी ::::::::::::: मेरी कौन सी सौतन से फ़ोन पर बात कर रहे थे ?
..
8. अर्थशास्त्री बीवी ::::::::: कौन सा कुबेर का खजाना कमा ले आते हो जो रोज़ पनीर खिलाऊ ?
..
9. धार्मिक बीवी ::::::::: शुक्र करो भगवान् का जो मेरे जैसी बीवी मिली ...
..
10. सबकी बीवी ::::::::::::: मेरे नसीब में तुम ही लिखे थे                           G.S

टिप्पणियाँ